Pages

मेरी प्यारी पड़ नानी



मेरी प्यारी पड़ नानी!

हैं सबसे बड़ी  वो, हमारे खानदान में
सबने तैयारी की उनकी शान-सम्मान में!

आता है सब कुछ उनको, हैं वो बहुत ज्ञानी,
पढ़ती सौ किताबे, सुनाती हज़ार कहानी!
मेरी प्यारी पड़ नानी!

हैं शांत व प्यारी , सभी को देती  पूरा मान,
करती सबकी मदद , रखतीं  सबका ध्यान!

अठासी सालो के बाद भी, मीठी है उनकी वाणी!
मेरी प्यारी पड़ नानी!

आज भी हैं वो खुश, खेलती हमारे साथ,
करतीं हमारी तारीफें, चाहे हो न कोई  बात !

लगता है बहुत अच्छा, मुझको उनसे  मिलके!
जियें वो हज़ारो साल, चाहती हूँ मैं दिल से!!

दुनिया में नहीं कोई उनका सानी,
मेरी प्यारी पड़ नानी!



















If you enjoyed my blog, please like, comment and subscribe. Thanks!

4 comments:

  1. Khoob likha hai Fiona ne....mujhe apna fan bana diya tumne.... God bless u my child ...uve the talent

    ReplyDelete
  2. Very nice Fionaa... marvelous

    ReplyDelete
  3. Real child like genuine impressions & mature like expressions !!

    Hats off !

    Keep it up !

    ReplyDelete